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भारत में 2 दिनों के लिए मुफ्त स्ट्रीमिंग की पेशकश करने के लिए नेटफ्लिक्स – यहां तिथियां जांचें | प्रौद्योगिकी समाचार

नई दिल्ली: स्ट्रीमिंग विशाल नेटफ्लिक्स शुक्रवार (21 नवंबर) को भारत में 5-6 सप्ताहांत के लिए अपने मंच को मुफ्त बनाने की घोषणा की।

किसी में भी भारत सभी ब्लॉकबस्टर फिल्में देख सकता है5 दिसंबर को 12 मध्यरात्रि से शुरू होकर दो दिनों के लिए सबसे बड़ी श्रृंखला, पुरस्कार विजेता वृत्तचित्र और रियलिटी शो।

कंपनी यह मानता है कि इस कदम से गैर-ग्राहकों को मुफ्त में सेवा का अनुभव मिल सकेगा। इस कदम का उद्देश्य नए उपयोगकर्ताओं को प्लेटफॉर्म पर लाना है जो भारत में ओटीटी (शीर्ष पर) बाजार में अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार और ज़ी 5 जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं।

इसे एक्सेस करने के लिए netflix.com/StreamFest पर जाएं, अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइन अप करें और स्ट्रीमिंग शुरू करें – कोई क्रेडिट या डेबिट कार्ड या भुगतान की आवश्यकता नहीं है।

नेटफ्लिक्स इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट, -मोनिका शेरगिल ने कहा, “स्ट्रीमफेस्ट के दौरान साइन इन करने वाले को मानक परिभाषा में एक स्ट्रीम मिलती है – इसलिए, कोई भी व्यक्ति लॉगिन करने के लिए एक ही जानकारी का उपयोग नहीं कर सकता है।”

StreamFest पर लॉगिंग करने वाले उपयोगकर्ता हर उस सुविधा का उपयोग करने में सक्षम होंगे जिसका सदस्य वर्तमान में प्रोफाइल बनाने (जैसे कि ‘किड्स प्रोफाइल सहित) का उपयोग करते हैं, पेरेंटल कंट्रोल सेट करते हैं, हिंदी में नेटफ्लिक्स ब्राउज़ करते हैं,’ माई लिस्ट ‘में श्रृंखला या फिल्में जोड़ते हैं, उपशीर्षक या डब के साथ देखते हैं, मोबाइल पर स्मार्ट डाउनलोड का उपयोग करें, और शीर्ष 10 सूची देखें, शेरगिल ने समझाया।

उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि हम चाहते हैं कि प्रशंसक नेटफ्लिक्स को आजमाने का प्रयास करें, जिस तरह से हमारे सदस्य करते हैं।

नेटफ्लिक्स के 2020 की तीसरी तिमाही के रूप में दुनिया भर में 195.15 मिलियन सशुल्क ग्राहक हैं। कंपनी देश-विशिष्ट उपयोगकर्ता संख्याओं को साझा नहीं करती है।

पिछले साल, नेटफ्लिक्स ने पायलट किया था और फिर भारत में एक मोबाइल फोन-ओनली प्लान लॉन्च किया था – जो विश्व स्तर पर कंपनी के लिए पहला था।




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